घर पर चिट्ठी छोड़कर एलआईसी एजेंट का बेटा लापता

घर पर चिट्ठी छोड़कर एलआईसी एजेंट का बेटा लापता

बरेली जिले में महानगर क्षेत्र के रहने वाले एलआईसी एजेंट का बेटा शनिवार सुबह को घर से लापता हो गया. देर रात उसकी अंतिम लोकेशन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर मिली है. थाना इज्जतनगर में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है. महानगर महानगर कॉलोनी के रहने वाले एलआईसी एजेंट धर्मपाल ने बताया कि उनका बेटा हिमांशु पाठक (,17) शनिवार सुबह 9:30 बजे घर से निकला था. उस समय हिमांशु की बड़ी बहन घर पर थी. शाम तक हिमांशु नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई. उसके नंबर पर टेलीफोन किया तो मोबाइल नंबर बंद था. इसके बाद घर में छानबीन की तो उसकी चिट्ठी मिली.

चिट्ठी में उसने क्रेडिट कार्ड का बिल लिख रखा था. उसमें लिखा था की पापा मम्मी आपके नेट बैंकिंग का पासवर्ड लिख दिया है. दीदी नेट बैंकिंग कर देगी. इतना लिख विद्यार्थी घर से चला गया. चिट्ठी देखकर घर वाले परेशान हो गये. उन्होंने इसकी सूचना इज्जतनगर थाना पुलिस को दी. इसके बाद आसपास के सीसीटीवी देखे गये. जिसमें वह घर से बैग ले जाते दिख रहा है. शनिवार रात करीब 10:58 पर जंक्शन के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक पर अंतिम बार उसकी तस्वीर कैद हुई है. थाना पुलिस उसकी तलाश में लगी है. लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं लगा है.

बॉक्सिंग और वीडियो गेम का शौकीन है हिमांशु 

हिमांशु बॉक्सिंग और वीडियो गेम का शौकीन है. वह इसको लेकर दिल्ली जाने की फिराक में था. उसने गूगल पर दिल्ली जाने के लिए गाड़ियां सर्च की थी. लेकिन प्लेटफार्म नंबर एक पर होने की वजह से उसके दिल्ली जाने की संभावना कम है. प्लेटफार्म नंबर एक से गाड़ियां लखनऊ की ओर जाती हैं. इस वजह से पुलिस लखनऊ की ओर भी उसे तलाश करने में जुटी है.

इन नंबरों पर दे जानकारी 

पुलिस के साथ ही परिवार वालों ने कुछ मोबाइल नंबर जारी किए हैं. उनका बोलना है कि हिमांशु के बारे में 94125 65884,  9719046900, 94588 30001 पर जानकारी दें.