नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से हो रही पूछताछ

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से हो रही पूछताछ

नई दिल्ली. नेशनल हेराल्ड मुद्दे में राहुल गांधी से हो रही पूछताछ और पार्टी नेताओं पर लगी पाबंदियों को कांग्रेस पार्टी ने इतिहास का काला अध्याय बताते हुए बोला कि बीजेपी जो कर रही है और जिस तरह से कर रही है यह पहली बार हो रहा है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा, इतिहास का यह काला अध्याय है, हर कोई दुखी है, गली गली में तनाव है. राष्ट्र में जो हो रहा है, पहली बार है. कांग्रेस पार्टी के शाशन में इतिहास बना, उस समय क्या था आज क्या है यह सबके सामने है.

गहलोत ने कहा, आक्रोषित होकर लोग स्थान जगह नारे लगा रहे हैं, राहुल जी ने पहली ही बोला था केरोसिन छिड़क दिया है, हमें इसके अर्थ समझने चाहिए. आरएसएस और भाजपा के लोग राष्ट्र को डकैती रहे हैं, कुछ अच्छे भी हैं. राष्ट्र में भ्रस्टाचार भी बहुत बढ़ गया है.

उन्होंने कहा, राहुल जी ही मोदी जी से सीधे मुकाबला कर रहे हैं. गृह मंत्री अमित शाह और प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी मिलकर राहुल को निशाना बना रहे हैं. राष्ट्र के काले अध्याय में लिखा जाएगा.

गहलोत ने कहा, दिल्ली पुलिस कमीश्नर टाइम नहीं दे रहे.

वहीं छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कहा, तीन दिन से हम दिल्ली में हैं, पहले दिन 200 लोगों को आने की अनुमति थी, दूसरे दिन उससे कम लोगों को आने की अनुमति दी गई और आज हम अपने स्टाफ को भी नहीं ला सकते.

बघेल ने कहा, राजनितिक दल अपने कार्यालय न जा सके यह हालात पहली बार देखने को मिल रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस पार्टी वरिष्ठ नेता भूपेंद्र हुड्डा के घर भी पुलिस बल तैनात किया गया है और उन्हें बाहर निकलने की अनुमति नहीं है, वहीं दूसरी ओर जिन सांसदों को पुलिस ने कांग्रेस पार्टी कार्यालय नहीं आने दिया वह भी पार्लियामेंट की ओर प्रदर्शन कर रहे हैं.