दंगे की कोई प्रयास करेगा तो बुलडोजर चलेगा: पंकज सिंह

दंगे की कोई प्रयास करेगा तो बुलडोजर चलेगा: पंकज सिंह

बीते दिनों यूपी के कई जिलों में हुई हिंसा के बाद गैर कानूनी कब्ज़ा पर योगी गवर्नमेंट का बुलडोजर चल रहा है. इस पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बोला है कि विद्रोहियों पर बुलडोजर चलता रहेगा. प्रदेश में कानून का राज है और कानून का उल्लंघन करने वालों को उत्तर मिलेगा. उन्होंने बोला कि गवर्नमेंट लगातार प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ा रही है. विकास कार्यों में अवरोध पैदा करने वालों के लिए प्रदेश में कोई स्थान नहीं है. 

सुभारती यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में बीजेपी की ओर से आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन के बाद मीडिया से वार्ता में डिप्टी मुख्यमंत्री ने बोला कि प्रदेश में कानून का राज है. किसी प्रकार का उपद्रव, अशांति और असामाजिक तत्वों की गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. गवर्नमेंट कल्याणकारी योजनाओं को आखिरी पायदान तक पहुंचाना चाहती है. गरीब कल्याण की योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाया जा रहा है. गत दिनों सहारनपुर समेत कुछ जिलों में हुई हिंसा पर उन्होंने बोला कि प्रदेश में कानून का राज है. विद्रोहियों पर बुलडोजर चलता रहेगा. सीएम योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था को लेकर कठोर हैं.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने बोला है कि दंगे की कोई प्रयास करेगा तो बुलडोजर चलेगा. देश, प्रदेश में हिंदुस्तान माता की जय बोलने वालों की गवर्नमेंट है. हिन्दुस्तान में कोई पाक जिंदाबाद बोलेगा तो मुंहतोड़ उत्तर मिलेगा ही. गरीब कल्याण सम्मेलन में उन्होंने बोला कि हम सब हिंदुस्तान वासी हैं. इसे सभी को ध्यान में रखना चाहिए. चाहे सोतीगंज हो या कोई और जगह. उन्होंने बोला कि कार्यकर्ताओं को भी बोला है कि सोतीगंज के लोग भी योजनाओं का फायदा लेकर कुछ अच्छा करना चाहते हैं तो उन्हें भी शामिल करें.