बिहार सामने आयी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या, जाने

बिहार सामने आयी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या, जाने

बिहार की राजधानी स्थित आइजीआइएमएस अस्पताल में चार कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांची पॉजिटिव पाई गई है। IGIMS में कुल 11 सैंपल्स को जाँच के लिए भेजा गया था जिसमें से 7 की रिपोर्ट तो नकारात्मक आई लेकिन चार रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है।  

इसी के साथ बिहार में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि मरीज वैसे भागलपुर के अस्पातल में भर्ती हैं। आइजीआइएमएस के अधीक्षक मनीष मंडल ने यह जानकारी दी कि जाँच के लिए 11 सैंपल्स में चार पॉजिटिव हैं।

उन सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बिहार में कोरोना पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। शनिवार को मुद्दा सामने आया जिसमें एक 30 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। पटना के RMRI ने इसकी पुष्टि की है।  

दरअसल, पटना सिटी के अगमकुआं स्थित RMRI में आज प्रातः काल यानी शनिवार को 161 ब्लड सैंपल्स की जाँच की गई। इस जाँच में 159 संदिग्धों का रिपोर्ट नेगेटिव मिला तो वहीं एक लखीसराय की महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है।

बिहार में अब तक 1000 के आसपास कोरोना संदिग्ध मरीज पाए गए हैं। अब तक कुल 15 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। पटना में 5 मामले, भागलपुर में 4, मुंगेर में 3, सीवान से 1, लखीसरीय से 1 व एक नालंदा से मरीज मिले हैं। कई अन्य सैंपल्स की जाँच अभी जारी है।