टी20 वर्ल्ड कप में टीम का भाग होंगे धोनी, जाने कैसे

टी20 वर्ल्ड कप में टीम का भाग होंगे धोनी, जाने कैसे

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. हालांकि धोनी ने बहुत जल्द मैदान पर वापसी के इशारा दिए हैं, लेकिन कब व किस मैच से वो मैदान पर दिखेंगे ये कोई नहीं जानता. इस बीच आईपीएल में धोनी की टीम सीएसके से खेलने वाले ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने बड़ा बयान दिया है.

टी20 वर्ल्ड कप में टीम का भाग होंगे धोनी

ड्वेन ब्रावो का बोलना है कि महेंद्र सिंह धोनी अगले वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 का भाग जरूर होंगे. ब्रावो ने बोला कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि धोनी टी20 वर्ल्ड कप में नजर आएंगे. ड्वेन ब्रावो ने कहा, 'धोनी ने संन्यास नहीं लिया, इसलिए मुझे लगता है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप में भाग लेंगे. एमएस ने कभी भी क्रिकेट के बाहर की चीजों को प्रभावित नहीं होने दिया व उन्होंने हमें यही सिखाया है व बोला कि हम कभी भी घबराएं नहीं व अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें.'

ब्रावो ने मैदान पर वापसी का किया है ऐलान

आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो ने शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का ऐलान किया है. वो भी टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए फिर से मैदान पर वापस आ गए हैं. ब्रावो धोनी के साथ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं, इसीलिए वो इतने भरोसे के साथ कह रहे हैं कि वो माही टी20 वर्ल्ड् कप में जरूर टीम का भाग होंगे.

बता दें कि धोनी न्यूजीलैंड के विरूद्ध वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में रन आउट हो गए थे, जिसके बाद ही हिंदुस्तान की उम्मीदों पर पानी फिर गया था.