दूसरे वनडे में हार के बाद मैदान पर ही भिड़ गए श्रीलंकाई कोच आर्थर और कप्तान शनाका

दूसरे वनडे में हार के बाद मैदान पर ही भिड़ गए श्रीलंकाई कोच आर्थर और कप्तान शनाका

टीम इंडिया से दूसरे वनडे में मिली हार के बाद श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर और कप्तान दासुन शनाका मैदान पर ही भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। बता दें कि दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार जब टीम इंडिया को यादगार जीत दिलाने के करीब ले जा रहे थे तब आर्थर ड्रेसिंग रूम में काफी नाखुश दिखाई दे रहे थे। बता दें कि श्रीलंकाई टीम एक समय काफी मजबूत स्थिति में थी। टीम इंडिया 35.1 ओवर में 193 रन पर सात विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। लेकिन चाहर और भुवनेश्वर की जोड़ी ने मैच का पाशा ही पलट दिया और पांच गेंद रहते ही टीम को जीत मिल गई। टीम के खराब प्रदर्शन से आर्थर काफी बौखलाए हुए थे। इसके बाद उनके और कप्तान में बीच मैदान पर ही नोंकझोंक देखने को मिली।

शनाका और आर्थर के बीच मैदान पर नोंकझोंक को लेकर श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड ने प्रतिक्रिटा दी है। उन्होंने  ट्वीट करके कहा कि कोच और कप्तान के बीच बातचीत मैदान पर नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए थी। चाहर (नाबाद 69)  और भुवनेश्वर कुमार (नाबाद19) के बीच 84 रनों की अटूट साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई। दोनों टीम को 193/7 स्कोर के बाद संभाला। भारत को अंतिम तीन ओवरों में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और भुवनेश्वर और दीपक की जोड़ी ने टीम को पांच गेंद शेष रहते जीत दिला दी। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।


इंग्लैंड में मौजूद विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया।  बीसीसीआइ द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में डरहम में मौजूद टीम श्रीलंका के खिलाफ मैच को देख रही है और टीम को चीयर कर रही है। बोर्ड ने ट्वीट किया, 'जब डरहम में टीम इंडिया ने कोलंबो में टीम इंडिया के लिए चीयर किया। ड्रेसिंग रूम से लेकर डाइनिंग रूम और बस तक इस यादगार जीत का एक भी पल मिस नहीं हुआ।


जिम्बाब्वे के ओपनर ने खेली धमाकेदार पारी, बांग्लादेश को दूसरे टी20 में मिली करारी मात

जिम्बाब्वे के ओपनर ने खेली धमाकेदार पारी, बांग्लादेश को दूसरे टी20 में मिली करारी मात

जिम्बाब्वे की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा तीन मैचों की टी20 सीरीज में शानदार कामयाबी हासिल की। दूसरे मैच में मेजबान ने 23 रन से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 6 विकेट पर 166 रन की स्कोर खड़ा किया था। जवाब में बांग्लादेश की टीम 19.3 ओवर में 143 रन पर ही सिमट गई।

जिम्बाब्वे की टीम ने शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 23 रन की शानदार जीत हासिल की। मेजबान टीम के कप्तान सिकंदर रजा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। ओपनर वेस्ले मादेवरले ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने की नींव तैयार की। दूसरे छोर पर उनको साथ नहीं मिला लेकिन अकेले दम पर ही टीम अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।


57 गेंद पर इस बल्लेबाज ने 5 चौके और 3 छक्के की मदद से शानदार 73 रन की पारी खेली। इसके अलावा लियान बुरी ने नीचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 34 रन की पारी खेली। 19 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से यह पारी खेलते हुए रियान ने टीम को 166 रन के स्कोर तक पहुंचाया।


जवाब में बांग्लादेश की तरफ से कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। शमीम हुसैन ने सबसे बड़ी 29 रन की पारी खेली जबकि अफीफ हुसैन ने 24 रन का योगदान दिया। टीम के पांच बल्लेबाज तो दहाई अंक तक भी नहीं पहुंच पाए। जिम्बाब्वे की तरफ से लुक जांग्वे और वेलिंग्टन मसाकातजा ने 3-3 विकेट चटकाए। तेंदाई चातारा और मुजरबानी ने 2-2 बल्लेबाजों को आउट किया।