टीवी अभिनेत्री के घर आई नन्हीं परी

टीवी अभिनेत्री के घर आई नन्हीं परी

'दिया व बाती हम' एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। अभी दो महीने पहले ही पूजा ने इंस्टाग्राम के जरिए अनाउंसमेंट की थी कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। पूजा ने अपनी बेटी वियना की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वियना हाथ में एक स्लेट पकड़े नजर आई थीं। इस पर लिखा था, 'मैं जल्द बड़ी बहन बनने वाली हूं'। अब उनके पति ने ये गुड न्यूज शेयर की कि पूजा ने बेटी को जन्म दिया है।

पूजा के पति पुष्कर ने दो फोटोज़ शेयर कीं। इनमें उनकी बड़ी बेटी वियना अपनी छोटी बहन को गोद में लेकर प्यार करती नजर आ रही हैं।पुष्कर ने इन तस्वीरों के साथ एक बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा, मेरी दो परियां, मैं इससे ज्यादा भगवान से व क्या मांग सकता था। वियना अपनी छोटी बहन का स्वागत बड़े ही प्यार से कर रही हैं।

पूजा व पुष्कर पंडित ने वर्ष 2016 में विवाह की थी। इसके बाद वर्ष 2017 में पूजा ने पहली बेटी वियना को जन्म दिया। प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो पूजा 'रुक जाना नहीं', 'तू मेरा हीरो' जैसे पॉपुलर शो में कार्य कर चुकी हैं। वहीं उनके पति पुष्कर पंडित टीवी डायरेक्टर हैं। पुष्कर ने 'तू मेरा हीरो' जैसे शो डायरेक्ट किए हैं। पूजा व पुष्कर की मुलाकात इसी शो के सेट पर हुई थी। इनकी दोस्ती प्यार में बदली व 22 फरवरी 2016 को दोनों ने विवाह कर ली।