लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए कुछ नहीं कर पाई यह सरकार : तेजस्वी यादव

लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए कुछ नहीं कर पाई यह सरकार : तेजस्वी यादव

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद से शनिवार को रिम्स में मिले. पिता से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने बताया कि झारखंड में महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ा जाएगा.

Related image

सीट बंटवारे को लेकर पार्टी समीक्षा करेगी. इसके बाद महागठबंधन की मीटिंग आयोजित कर फैसला लिया जाएगा. उन क्षेत्रों को चिन्हित किया जाएगा जहां से राजद की दावेदारी मजबूत है. उन्होंने बोला कि वे जल्द ही झारखंड आएंगे व संगठन को मजबूत करेंगे.

मॉब लिंचिंग रोकने में झारखंड सरकार विफल : तेजस्वी
मॉब लिंचिंग की घटनाओं को रोकने में तेजस्वी यादव ने झारखंड सरकार को विफल बताया. उन्होंने बोला कि लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए सरकार कुछ नहीं कर पाई. प्रदेशमें शिक्षा, स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल है. सरकार सिर्फ बंटवारे की पॉलिटिक्स कर रही है जो प्रदेश के लिए खतरनाक है.
इस मौके पर बिहार के विधायक भोला यादव, पूर्व विधायक संजय यादव, प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अनिता यादव, प्रवक्ता अनिल सिंह आजाद, पूर्णेन्दु यादव, इम्तियाज वारसी, धर्मेंद्र महतो सहित अन्य उपस्थित थे.

राष्ट्र एक रहा है, जनता दल टूटता रहा है : तेजस्वी
झारखंड में राजद के टूट कर दूसरी पार्टी राजद लोकतांत्रिक बनने पर तेजस्वी यादव ने बोला कि देश एक होना चाहिए. पार्टी तो टूटती रहती है. पार्टी विचारों से चलती है, राजद में कोई फाड़ नहीं है. राजद पुरानी पार्टी है व यह पार्टी गरीबों, आदिवासियों की है, यह पार्टी धर्मनिरपेक्ष और न्याय दिलाने वाली पार्टी है.