टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'वॉर' की शूटिंग में बिजी

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'वॉर' की शूटिंग में बिजी

अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'वॉर' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ ऋतिक रोशन भी मुख्य किरदार में हैं. ताजा रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 1993 में आई संजय दत्त की फिल्म 'खलनायक' का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है. खबरों में बताया जा रहा है कि 'खलनायक' के सीक्वल में टाइगर को कास्ट किया जा सकता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए टाइगर श्रॉफ को कास्ट करना चाहते हैं. 'खलनायक' को बॉलीवुड के प्रसिद्ध डायरेक्टर सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था. इस लिहाज से फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए संजय दत्त को सुभाष घई से इस फिल्म के राइट्स लेना महत्वपूर्ण है. 'खलनायक' के डायरेक्टर सुभाष घई फिल्म के सीक्वल के बारे में कहा, 'संजय दत्त के साथ ही बाकी प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के राइट्स के लिए हमसे वार्ता की. लेकिन हमने 'खलनायक' के सीक्वल के अधिकारों को अभी नहीं बेचा है.

बता दें कि संजू बाबा ने हाल ही अपना एक नया प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया, जिसका नाम उन्होंने 'संजय एस दत्त प्रोडक्शन्स' रखा. इस प्रोडक्शन हाउस के जरिए संजय ने पहली फिल्म 'प्रस्थानम' तैयार की, जो पूरी तरह पॉलीटिकल ड्रामा है. 'प्रस्थानम' के बाद संजय अपने प्रोडक्शन हाउस से फिल्म बनाने की तैयारी में हैं.