बाहुबली व बाहुबली2 की इस एक्ट्रेस के पास है इतना पैसा, चलती है इतने करोड़ की गाड़ी

बाहुबली व बाहुबली2 की इस एक्ट्रेस के पास है इतना पैसा, चलती है इतने करोड़ की गाड़ी

बाहुबली व बाहुबली2 में मां शिवगामी देवी के शानदार व दमदार भूमिका में नज़र आईं अभिनेत्री राम्या कृष्णनन का भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णनन को आज बच्चा-बच्चा जानता है. बाहुबली में उनके कड़क अंदाज ने सबके दिलों में स्थान बना ली व उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला. बाहुबली ने उन्हें नाम के साथ-साथ बहुत ज्यादा शोहरत भी दी है.

चलिए जानते है शिवगामी यानी की राम्या कृष्णनन की जिंदगी के बारे में.शिवगामी देवी का भूमिका निभाने वालीं राम्या कृष्णनन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी हमेशा से ऐक्टिव रहीं हैं. बॉलीवुड में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में साथ कार्य किया था. उसके बाद भी उन्होंने कई बड़े व स्टार्स के साथ भी कार्य किया, लेकिन उन्हें 'बाहुबाली' के बाद जो लोकप्रियता मिली वह पहले नहीं मिली थी.

राम्या का जन्म चेन्नई के एक उच्च वर्ग के हिंदू परिवार में हुआ था. उनके पिता का नाम कृष्णन व मां का नाम मया है. उनकी एक बहन है जिसका नाम विनय कृष्णन है. राम्या की विवाह निर्देशक पसुपुलेटी कृष्णा वामसी से विवाह हुई है. उन्होंने लगभग 7 वर्ष तक डेट किया व फिर विवाह में बंधने का निर्णय किया. 12 जून 2003 को करीबी दोस्तों व परिवार के साथ इस जोड़ी ने विवाह कर ली. उनका एक बेटा है जिसका नाम ऋत्विक है.

वैसे बाहुबली की शिवगामी यानी की राम्या कृष्णन अपनी लग्जरी जीवन व लुक को लेकर भी मीडिया अक्सर बनी रहती है. उन्हें कारों का बेहद शौक है. उनके पास मर्सिडीज बेंज एस350 कार है. जिसकी मूल्य 1 करोड़ 20लाख रुपए है.

राम्या जल्द ही फिर से अमिताभ बच्चन के साथ तेरा यार हूं मूवी में नज़र आने वाली है. इस मूवी में राम्या लीड भूमिका में दिखाई देंगी. इस मूवी की शूटिंग प्रारम्भ हो चुकी है व फिल्म 21 दिंसबर 2019 में रिलीज होगी.