विद्या बालन के साथ हुआ था कुछ ऐसा, बोली- "ऐसे में घरवालों को लगा कि अब एक्टिंग का भूत उतर जाएगा"

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिशन मंगल को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह एक वैज्ञानिक की किरदार में नजर आएंगी. वैसे वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं.

एक इवेंट में उन्होंने अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने बताया कि वह बहुत ज्यादा रिजेक्शन झेल चुकी हैं.एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि 'मिशन मंगल' में उनका भूमिका रियल जीवन से बहुत ज्यादा मिलता—जुलता है.

स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्होंने खुद को मजबूत बनाए रखा. एक्ट्रेस ने बताया,'नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से मेरे पास फिल्म को लेकर कोई आइडिया नहीं था लेकिन मैं एक्ट्रेस बनना चाहती थी. मेरी फैमिली मुझे लेकर बहुत ज्यादा चिंतित रहती थी. उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया. थोड़ी बहुत राहत मिली थी जब मेरा पहला टीवी शो आया था, जिसका नाम 'ला बेला था'. लेकिन ये कुछ माह बाद ही बंद हो गया. ऐसे में घरवालों को लगा कि अब एक्टिंग का भूत उतर जाएगा.'

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि शो बंद होने के बाद करीब तीन वर्ष तक उन्होंने रिजेक्शन झेला. उन्होंने कहा, 'कुछ ऐसे भी दिन थे जब मैं सोती थी तो मेरे आंखों में आंसू होते थे, लेकिन अगली प्रातः काल मैं स्माइल के साथ उठती थी कि अब कुछ अच्छा होगा व फिर 'परिणीता' आई.' विद्या ने बताया कि 'मिशन मंगल' में अनके भूमिका का नाम 'तारा' है. जिसके ज़िंदगी में चैलेंजेस असंवेदनशील लगती हैं, जो कभी पराजय नहीं मानती है.