महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगते समय कुछ ऐसा हुआ था रणबीर कपूर का हाल

महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगते समय कुछ ऐसा हुआ था रणबीर कपूर का हाल

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Alia Bhatt व चॉकलेटी हीरो Ranbir Kapoor इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले कई दिनों से आलिया व रणबीर की विवाह की खबरें सोशल मीडिया पर खबरों चल रही है.

Image result for महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगते समय कुछ ऐसा हुआ था रणबीर

दोनों कलाकार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है. ताजा समाचार है कि रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली पत्नी आलिया भट्ट के पिता व फिल्मकार महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगा है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने अभिनेत्री आलिया के साथ अपने संबंध केा आगे बढाने के बारे में सोचा है. इसी सिलसिले में रणबीर ने महेश से मुलाकात की व उनसे विवाह के लिए आलिया का हाथ मांगा. खबरो की माने तो महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगने के दौरान रणबीर इमोशनल हो गए थे व उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. रणबीर के इस एक्शन के बाद ऐसी खबरें हैं कि दोनों की विवाह 2020 तक हो जाएगी.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रणबीर व आलिया की विवाह की खबरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इससे पहले भी कई बार दोनों की विवाह की खबरें की अफ़वाह सामने आ चुकी है. वर्कफ्रंट पर रणबीर व आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ कार्य कर रहे हैं. ये पहली फिल्म है जब दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे.