कबीर सिंह’ BO पर मचाएंगी धमाल, शाहिद-कियारा की फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

कबीर सिंह’ BO पर मचाएंगी धमाल, शाहिद-कियारा की फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

शाहिद कपूर व कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कबीर सिंह तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, रोमांटिक ड्रामा फिल्म बॉक्स कार्यालय पर अच्छी शुरूआत कर सकती है. माना जा रहा है कि सलमान खान की ‘भारत’ की कमाई में भी गिरावट देखने को मिल सकती है. बोला जा रहा है कि हिंदुस्तान की रिलीज के दो वीक के बाद अब दर्शक ‘कबीर सिंह’ की ओर आकर्षित होंगे.

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने भारतीय एक्सप्रेस। कॉम से वार्ता में कहा, ”शाहिद व कियारा ‘कबीर सिंह’ में अच्छे लग रहे हैं. फिल्म को लेकर लोगों के बीच चर्चा भी जबरदस्त है. फिल्म के गानों व ट्रेलर भी दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. यह साउथ की बंपर हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है. ऐसे में फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. यह शाहिद कपूर की बॉक्स कार्यालय पर सोलो हिट हो सकती है. फिल्म को देखने के लिए यूथ बहुत ज्यादा उत्साहित है.”

गिरिश जौहर ने ऐसा अनुमान लगाया है कि कबीर सिंह ओपनिंग डे पर 8-10 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. गिरिश ने कहा, ”फिल्म की कमाई रिव्यू व माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करती है. कबीर सिंह के कारण हिंदुस्तान को नुकसान भी होने कि सम्भावना है. दरअसल हिंदुस्तान दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, ऐसे में दर्शक लंबे गैप के बाद एक अच्छी फिल्म चाहते हैं.”

गिरिश ने बोला कि संदीप रेड्डी की फिल्म दो फैक्टर्स के कारण प्रभावित होने कि सम्भावना है. गिरिश ने बताया, ”फिल्म की समयसीमा से मुझे थोड़ी परेशानी है. यह 2 घंटे 55 मिनट लंबी है. फिल्म को लेकर लोगों का इन दिनों संयम कम होता जा रहा है. मुझे लगता है कि मेकर्स व निर्माता इस बात पर चिंतन करेंगे. दूसरा यह कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है.”