पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध व देवर के साथ भी

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध व देवर के साथ भी

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक़ आंवला के गैनी चौकी क्षेत्र की विवाहिता ने पति पर कुकर्म व सास और देवर पर पीटने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट पंजीकृतकराई है। । वहीं इस मुद्दे में विवाहिता ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि उसका शादी पीलीभीत जिले के थाना जहानाबाद क्षेत्र के युवक के साथ हुआ था व विवाह के कुछ समय बाद से ही पति व ससुराल वाले मायके से 5 लाख रुपये लाने का दबाव बना रहे थे।

वहीं इस मुद्दे में महिला ने आगे बताया कि पिता की मृत्यु हो जाने की वजह से मांग पूरी करने में असमर्थता जताई, लेकिन वह अपनी जिद पर अडे़ रहे व उसका मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करने लगे। वहीं आगे महिला का यह भी आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है व देवर के साथ भी संबंध बनाने को विवश करता है।

बीते 16 मई को ससुराल वालों ने तीन बच्चे छीनकर हाथापाई कर घर से भगा दिया व अब इस मुद्दे में पुलिस ने एनसीआर पंजीकृत कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है। वैसे यह मुद्दा हम पहला मुद्दा नहीं कह सकते हैं क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मुद्दे सामने आ चुके हैं जो दंग कर देने वाले रहे हैं। वैसे इस मुद्दे में जाँच की जा रही है जो जल्द पूरी कर ली जाएगी।