मलाइका से अपने व अपने बेटे के संबंध को लेकर कुछ ऐसा कह गए अरबाज की...

मलाइका से अपने व अपने बेटे के संबंध को लेकर कुछ ऐसा कह गए अरबाज की...

कुछ वर्षों पहले अपनी 19 वर्ष की विवाह को तोड़ कर अपनी राहें अलग कर चुके मलाइका अरोड़ा व अरबाज खान आज भी सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

Image Results for Arbaaz, Malaica

जहां एक तरफ मलाइका के अर्जुन कपूर को डेट करने की खबरें आती रहती हैं वहीं दूसरी तरफ अरबाज की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी चर्चा में रहती हैं। वहीं ये दोनों अब मीडिया के सामने अपने तलाक से जुड़ी बातें भी शेयर करते नजर आ जाते हैं। हाल ही में अरबाज खान ने तलाक के बाद मलाइका से अपने संबंध व अपने बेटे के बारे में खुलकर बातें की हैं।

हाल ही में अरबाज खान ने एक साक्षात्कार के दौरान बोला कि 'मलाइका अरोरा व उनके परिवार के साथ मेरे अच्छे रिलेशन हैं। ऐसा कुछ बुरा नहीं था जिसकी वजह से हम अलग हुए।अलग होने का ये मतलब नहीं बनता की हम एक दूसरे से नफरत करने लगें। हम दोनों ही मैच्योर हैं। हम अपने संबंध जुड़ी हर बात को रिस्पेक्ट के साथ डील कर रहे हैं'। अरबाज ने इस साक्षात्कार के दौरान अपने बेटे को लेकर भी बात की।

मलाइका व अरबाज का एक 16 वर्ष का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज खान ने बोला 'हम एक साथ नहीं रहते लेकिन बेटे अरहान खान ने हमें जोड़कर रखा है व जब वो बड़ा हो जाएगा तो सब अच्छा हो जाएगा। अरहान के साथ मेरी बहुत ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग है'। वहीं अरबाज से पहले मलाइका भी एक साक्षात्कार के दौरान अपने बेटे अरहान को लेकर खुलकर बातें कर चुकी हैं।

मलाइका ने बताया था कि उन्होंने अपने व अर्जुन कपूर के संबंध के बारे में बेटे को सारी बातें बता रखी हैं। उन्होंने बताया था कि अरहान खान उनके संबंध से बहुत ज्यादा खुश हैं।मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि उनकी जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा है वो उससे अपने बेटे को कभी अनजान नहीं रखतीं। बात हो रही है मलाइका की तो बता दें कि वो इन दिनों मालदीव में वैकेशन के लिए गई हैं। वहां से मलाइका की कई सिजलिंग फोटोज़ वायरल हो रही हैं।