युवती को बहला फुसलाकर ले गए कुछ लोग और फिर

युवती को बहला फुसलाकर ले गए कुछ लोग और फिर

हाल ही में क्राइम का जो मुद्दा सामने आया है वह चित्रकूट का है जहाँ सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती को शहर के एक इंटर कालेज के पास से कुछ लोग बहला फुसलाकर ले गए व उसके बाद उसके साथ

सामूहिक बलात्कार और अप्राकृतिक संबंध बनाए गए हैं। इस मुद्दे में महिला का बोलना है कि यह सब होने के बाद वह उसे वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए। उसके बाद किसी तरह युवती गांव लौटी व परिजनों को पूरी जानकारी दी। इस मुद्दे में कोतवाली में छह आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है व पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है। इस मुद्दे में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि एक पखवाड़ा पूर्व वह इंटर कालेज के पास से घर की ओर जा रही थी।

वहीं मिली खबरों के मुताबिक इस दौरान रास्ते में कुछ युवक उसे अपने गांव का बताकर वाहन में बैठाकर ले गए व इसके बाद अज्ञात जगह पर ले गए। उसके बाद दो दिन तक उसके साथ कई युवकों ने बलात्कार किया व इस दौरान कुल छह लोग उपस्थित थे। इस मुद्दे में यह आरोप लगाया कि आरोपियों ने विरोध करने पर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए व लगातार धमकी देते रहे।

खबरों के मुताबिक बचते बचाते किसी तरह महिला उनके चंगुल से बचकर गांव पहुंची तो परिजनों को सारे मुद्दे की जानकारी दी। खबरों के मुताबिक इस मुद्दे में शहर कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि, ''पीड़िता की शिकायत पर पिपहरी के पांच लोगों और एक अज्ञात के विरूद्ध 376 डी, 377 और 366 के भीतर रिपोर्ट दर्ज की गई है व जल्द सभी को हिरासत में ले लिया जाएगा।