पत्नी को महंगा पड़ा करवाचौथ का व्रत, पति ने किया ऐसा खौफनाक काम

पत्नी को महंगा पड़ा करवाचौथ का व्रत, पति ने किया ऐसा खौफनाक काम

आजकल आ रहे क्राइम के किस्से सभी को दंग परेशान करने वाले हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह हमीरपुर का है जहाँ पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखी पत्नी की पति द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर मर्डर कर दी गई है।

इस मुद्दे को यूपी के हमीरपुर जिले का बताया जा रहा है। वहीं इस मुद्दे में पत्नी की मर्डर करने के बाद हत्यारोपी पति घर के बाहर स्थित चबूतरे पर जाकर बैठ गया। । वहीं जैसे तैसे इस बात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर मर्डर के लिए इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।

इस मुद्दे में यह बताया जा रहा है ‎कि उपहार न लाने पर दोनों में टकराव हुआ था, ले‎किन, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज मर्डर करने का आरोप लगाया है। वहीं मिली खबरों के मुताबिक उमरी गांव का निवासी युवक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है व करवा चौथ के लिए वह अपनी पत्नी को उसके मायके सुमेरपुर के सिमनौड़ी से लाया था व इसके बाद करवा चौथ का पर्व होने पर पत्नी भूरी ने उसके ‎लिये निर्जला व्रत रखी थी।

वहीं शाम करीब सात बजे तैयार होकर पूजा करने जा रही थी। तभी दोनों में किसी बात को लेकर टकराव हो गया व जिससे नाराज पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। ‎इस मुद्दे में उसके बाद घर में उपस्थित हत्यारोपी की मां घटना को देख चीख पड़ी व उसे चीखते देख गाँव के लोग आ गए व पुलिस को घटना की सूचना दी। ‎इस मुद्दे में आरोपी पति ने छोटी कहा-सुनी के बाद पत्नी की कुल्हाड़ी से मर्डर का जुर्म मान लिया है।