दिल्ली : आग की चपेट में आई बाजार की 3 दुकानें, आग पर काबू करने में लगी फायर ब्रिगेड की टीम

दिल्ली : आग की चपेट में आई बाजार की 3 दुकानें,  आग पर काबू करने में लगी फायर ब्रिगेड की टीम

हाल के दिनों में आग के कारण होने वाले हादसों में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली है. पिछले कुछ दिनों में देश में विभिन्न जगहों पर आग की वारदातों से जान-माल का बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है.

Image result for दिल्ली : आग की चपेट में आई बाजार की 3 दुकानें,

ताजा मुद्दा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आया है. पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में भीषण आग भड़कने की समाचार सामने आई है. फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने में लगी हुई है.

बताया जा रहा है कि यह आग गांधी नगर के गली नंबर 3 में लगी है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार बाजार की 3 दुकानें आग की चपेट में आ गई हैं. खबर एजेंसी एएनआई के अनुसार दमकल विभाग की 21 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं. किन्तु सकरी गलियों व भीड़भाड़ वाला क्षेत्र होने के चलते आग बुझाने में परेशानी आ रही है. हालांकि,अभी तक इस आग में किसी के भी हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है.

आपको बता दें कि दिल्ली की गांधी नगर मार्किट में रेडिमेट गारमेंट्स की मैन्यूफेक्चरिंग से लेकर होल सेल व रिटेल का कारोबार होता है. यहां भारी संख्या में लोग हौजरी व रेडिमेट कपड़े खरीदने के लिए आते हैं. इस इलाके से ही देश के कई बड़े बाजरों में माल सप्लाई किया जाता है. इसलिए यहां हमेशा ही लोगों की भीड़ लगी रहती है.