सपना चौधरी के इन हिट गानों के साथ मनाएं नए वर्ष का जश्न, देखें वीडियो

सपना चौधरी के इन हिट गानों के साथ मनाएं नए वर्ष का जश्न, देखें वीडियो

Sapna Chaudhary Dance New Year Song/नए वर्ष का मौका हो व जश्न ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. व कोई भी जश्न बिना गाने बजाने के बिल्कुल अधूर है. अगर आप भी सर्च कर रहे हैं ऐसे गाने जो आपको करदे थिरकने पर विवश तो सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) का नाम सबसे ऊपर आता है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने ना केवल दिलों में आग लगाते हैं बल्कि डांस ना जानने वालों को भी थिरकने पर विवश कर देते हैं. जी हांऐसा ही है सपना चौधरी का जादू. यही कारण है कि वर्ष भर सपना चौधरी के गानों की धूम रही. विवाह हो या जश्न का कोई दूसरा मौका. हरियाणा हो हरियाणा से बाहर. हर स्थान सपना चौधरी के गाने डीजे पर खूब धूम मचाते रहे हैं.बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी ने अलग मुकाम हासिल कर लिया है. अब वो केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं रही हैं. नए वर्ष के मौके पर अगर आप अपने सॉन्ग ट्रैक में शामिल करेंगे सपना चौधरी के गाने तो फिर आपकी न्यू ईयर पार्टी में चार चांद ज़रूर लगेंगे.आइए आपको बताते हैं सपना चौधरी के टॉप 5 गाने जो आपको नाचने व झूमने पर विवश कर देंगे.

1. अगर सपना चौधरी के गानों की बात हो रही है तो सबसे पहले नंबर आता है ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाने का. इस हरियाणवी गाने(Haryanvi Song) ने खूब धूम मचाई है. जब-जब ये गाना बजता है हर कोई झूमने को विवश हो जाता है. आइए डालिए इस गाने पर

3. ‘लाड पिया के’ नए साल(NewYear) के जश्न में अगर इस गाने को शामिल करेंगे तो कुछ अलग ही माहौल नज़र आएगा. सपना चौधरी का ये गाना पहले ही बहुत ज्यादा सुर्खियां बंटोर चुका है व अभी भी टॉप ट्रैक लिस्ट में शामिल है.

4 हरियाणवी गाना(Haryanvi Song) 'तू चीज़ लाजवाब' भी सपना चौधरी के खास गानों में से एक है जो हर पार्टी की शान माना जाता है. इ न्यू ईयर सेलिब्रेशन(New Year Celebration) में ये गाना भी शामिल किया जा सकता है.

5. इंग्लिश मीडियम सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) का ये गाना भी इन दिनों बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. न्यू ईयर सॉन्ग ट्रैक में इसे भी ज़रूर शामिल करें.