छोटी सी बात को लेकर अपने बचपन के दोस्त को उतारा मौत के घाट

छोटी सी बात को लेकर अपने बचपन के दोस्त को उतारा मौत के घाट

दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में एक युवक ने सिर्फ 500 रुपये के लिए अपने बचपन के दोस्त की गला रेतकर मर्डर कर दी. वारदात सोमवार दोपहर अजमल खां पार्क में हुई.पुलिस ने आरोपी विशाल को चाकू सहित अरैस्ट कर लिया है.

उतारा मौत के घाट के लिए इमेज परिणाम

पुलिस के अनुसार, 25 वर्ष का वीरेंद्र मूलरूप से काठमांडू के पास के गांव का रहने वाला था. चार वर्ष पहले वह अपने बचपन के दोस्त विशाल के साथ कार्य की तलाश में दिल्ली आया था. वीरेंद्र कभी होटल कुक व कभी चालक का कार्य करता था. वहीं, विशाल तिब्बिया कॉलेज के पास स्थित एक ढाबे में कार्य करने लगा. दोनों देशबंधु गुप्ता रोड इलाके की झुग्गी बस्ती में रहते थे.

वीरेंद्र ने छह माह पहले विशाल से 500 रुपये उधार लिए थे, लेकिन वह रुपये नहीं लौटा रहा था. शनिवार को रुपये न लौटाने पर वीरेंद्र ने विशाल की पिटाई कर दी थी. सरेआम पिटाई से गुस्साया विशाल बदले की ताक में घूम रहा था. सोमवार दोपहर वीरेंद्र अजमल खां पार्क में बैठा था, तभी विशाल को इसकी सूचना मिली कि वह ढाबे से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर वहां पहुंचा व उसने वीरेंद्र का गला रेत दिया.

इस बीच गश्त कर रहे एसआई आशीष गाबा व हेड कांस्टेबल बीर सिंह मौके पर पहुंच गए. उन्होंने घायल युवक को लेडी हॉर्डिंग मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया, जहां उसकी मृत्यु हो गई.वारदात के बाद विशाल ढाबे में छिप गया था, पुलिसवालों ने उसे वहां से दबोच लिया.