क्या स्पेशल ऑप्स, आर्या, असुर समेत इन वेब सीरीज़ के सीज़न 2 इस साल होंगे रिलीज़? जानें ताज़ा अपडेट?

क्या स्पेशल ऑप्स, आर्या, असुर समेत इन वेब सीरीज़ के सीज़न 2 इस साल होंगे रिलीज़? जानें ताज़ा अपडेट?

कोरोना वायरस पैनडेमिक के हालात में कुछ सुधार होने के बाद शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इनमें ऐसी वेब सीरीज़ भी शामिल हैं, जिनके पहले सीज़न सफल रहे थे और दर्शकों को अब दूसरे सीज़नों का इंतज़ार है। चलिए आपको बताते हैं कि इन सीज़नों का ताज़ा स्टेटस क्या है।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर पिछले साल रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ आर्या काफ़ी चर्चित रही थी। इस क्राइम-थ्रिलर से सुष्मिता सेन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। चंद्रचूड़ सिंह भी काफ़ी अर्से बाद एक्टिंग करते हुए दिखायी दिये थे। सीरीज़ का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। इसके दूसरे सीज़न की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। पिछले महीने सीज़न का एक साल पूरा होने पर सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें बताया था कि दूसरा सीज़न जल्द आने वाला है। 

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स काफ़ी सफल रही थी। इसके दूसरे सीज़न से पहले एक मिनी सीरीज़ आएगी, जिसे स्पेशल ऑप्स 1.5 नाम दिया गया है। इस फाइनाइट सीरीज़ में हिम्मत सिंह की कहानी दिखायी जाएगी। स्पेशल ऑप्स में केके मेनन ने लीड रोल निभाया था। स्पेशल ऑप्स 1.5 में आफ़ताब शिवदसानी लीड रोल में हैं। इसकी शूटिंग ज़ोर-शोर से चल रही है। स्पेशल ऑप्स 1.5 की शूटिंग विदेशों में की जा रही है। आफ़ताब ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो केके मेनन के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आफ़ताब ने बताया कि स्पेशल ऑप्स 1.5 का अगला शेड्यूल उक्रेन में होगा। इस सीरीज़ के क्रिएटर नीरज पांडेय हैं।

वूट सिलेक्ट पर आयी वेब सीरीज़ असुर काफ़ी चर्चित और लोकप्रिय रही थी। इस क्राइम-थ्रिलर में अरशद वारसी और बरुण सोबती ने मुख्य किरदार निभाये हैं। अब इसका दूसरा सीज़न आने वाला है। अरशद वारसी ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। वूट सिलेक्ट ने रविवार को क्लैप बोर्ड के साथ अरशद की फोटो पोस्ट करके यह सूचना दी।

नेटफ्लिक्स पर आयी वेब सीरीज़ शी (SHE) को काफ़ी पसंद किया गया था। अब इसके दूसरे सीज़न का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। सीरीज़ में मुख्य किरदार निभाने वाली अदिति पोहनकर ने जुलाई की शुरुआत में जानकारी दी थी कि दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस सीरीज़ के क्रिएटर इम्तियाज़ अली हैं।

इनके अलावा नेटफ्लिक्स के शो मिसमैच्ड के दूसरे सीज़न की शूटिंग जारी है, जिसमें रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली लीड रोल्स में हैं। मसाबा-मसाबा के दूसरे सीज़न की शूटिंग भी चल रही है। मसाबा मसाबा में फैशन डिज़ाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की असली ज़िंदगी की झलकियां दिखायी जाती हैं। इस शो में नीना, मसाबा की मां के किरदार में दिखती हैं। 

इनके अलावा, नेटफ्लिक्स के और भी कई शोज़ के दूसरे सीज़न एनाउंस हो चुके हैं, जिनमें दिल्ली क्राइम भी शामिल है।


Deepika padukone ने शुरू की शकुन बत्रा की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग

Deepika padukone ने शुरू की शकुन बत्रा की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड की चहती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी जबरदस्त एक्टिंग फनी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति रणवीर सिंह के साथ फनी फोटोज वीडियो शेयर करती हैं। अब इंस्टाग्राम उनकी एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसके साथ दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी आगामी शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

उनके इस फोटो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर किया है। फोटो में अभिनेत्री व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के ऊपर एक ओवर साइड श्रग पहने हुए दिख रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर पैपराज ने दावा किया है कि शुक्रवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म के मुंबई स्थित सेट पर शुटिंग शुरू कर दी है। दीपिका की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रह है और लोग उन्हें अपनी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस ने क्लब हाइस सेशन के दौरान अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि, ‘ये साल 2014 के शुरूआती दिनों की बात है, मैं बुहत खालीपन और असाहय महसूस करती थी। मुझे लगता था कि मेरी जिंदगी के कोई मायने नहीं है और ना ही कोई मकसद है, मैं कुछ महसूस नहीं कर पा रही थी। मुझे सब कुछ शून्य जैसा लगता था। ये कई महीनों तक चला। एक बार मेरा परिवार मेरे घर आया हुआ था और वो लोग वापस जाने की तैयारियां कर रहे थे। उस दौरान मैं अपने रूम में थी और अचानक से रोने लगी।’

बात अगर अभिनेत्री दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म वर्ल्ड कप विजेता पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह मुख्य कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी रोमी देवी का रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं।