उर्फी जावेद ने कॉपी किया ऐश्वर्या राय का 'धूम' लुक, Viral हो रही फोटोज

उर्फी जावेद ने कॉपी किया ऐश्वर्या राय का 'धूम' लुक, Viral हो रही फोटोज

देश के चर्चित और टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो BIG BOSS ओटीटी से सुर्ख़ियों में आई प्रसिद्ध अदाकारा उर्फी जावेद अक्सर अपने अतंरगी ऑउटफिट से लेकर बेबाक बयानों के चलते चर्चा का विषय बनी रहती आई हैं.

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने स्वयं की कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें उन्होंने लगभग ऐश्वर्या राय का 'धूम' फिल्म का लुक कॉपी किया है. वन ऑफ शोल्डर सिंपल प्लेन व्हाइट टॉप पहना है.

वही इसके साथ उर्फी ने ब्लू जीन्स पहनी हुई है तथा लुक को बहुत नार्मल रखा है. न्यूड मेकअप के साथ उर्फी ने बालों को खुला रखा है. उर्फी की ये फोटोज़ रेस्त्रां के बाहर की हैं. देखा जाए तो उर्फी ने यह ऐश्वर्या राय का 'धूम' लुक कॉपी किया है. 'धूम 2' में 'क्रेजी किया रे' गानें में ऐश्वर्या ने कुछ इसी प्रकार का लुक कैरी किया था. ऑफ शोल्डर इसी प्रकार के टॉप के साथ अदाकारा ने मिनी स्कर्ट पहनी थी. उर्फी ने भी अपने इस लुक के साथ इसी सांग को लगाया है.

वही जबसे उर्फी जावेद को पता चला है कि वह अपने फैशन सेंस की बदौलत नाम कमा सकती हैं, लोकप्रिय हो सकती हैं. उर्फी ने अपने स्टाइल, फैशन को दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है. उर्फी जो भी पहनती हैं वह वायरल हो जाता है. उर्फी के पास अतरंगी ड्रेस का भंडार है. उनका बोल्ड अवतार तो सोशल मीडिया पर प्रत्येक ओर छाया हुआ है.


Birthday Special: सलमान खान को मिलें कई महंगे तोहफे, यहां जाने किसने क्या दिया?

Birthday Special: सलमान खान को मिलें कई महंगे तोहफे, यहां जाने किसने क्या दिया?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बीते 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया था. उनके इस जन्मदिन को उन्होंने बहुत खास अंदाज में मनाया. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अदाकार ने अपने पनवेल फार्महाउस पर अपना जन्मदिन मनाया. इस जन्मदिन के सेलिब्रेशन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे.

वहीं जन्मदिन पर भाईजान को कई मंहगे तोहफे उनके दोस्तों और फैमिली ने दिए. अब उन्ही उपहारों की जानकारी सामने आई है. एक प्रसिद्ध वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी खास दोस्त कैटरीना कैफ ने उन्हें एक सोने का ब्रेसलेट उपहार में दिया है. जी हाँ और इस ब्रेसलेट की मूल्य 2-3 लाख रुपये बताई जा रही है.

वहीं अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने सलमान को चोपर्ड ब्रांड की एक घड़ी गिफ्ट की है. जिसकी मूल्य 10 से 12 लाख बताई जा रही है. इसके अतिरिक्त अदाकार संजय दत्त ने उन्हें एक हीरे का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. इसकी मूल्य 7-8 लाख रुपये बताई जा रही है. इसके साथ ही सलमान के सबसे छोटे भाई सोहेल ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर उपहार में दी है, जिसकी मूल्य 23-25 ​​लाख के आसपास है. वहीं अरबाज खान ने उन्हें एक ऑडी आरएस क्यू8 भेंट की, जिसकी मूल्य 2-3 करोड़ है.

इसके अतिरिक्त बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने कथित तौर पर सलमान को एक चमड़े की जैकेट गिफ्ट में दी है, जिसकी मूल्य 27-29 लाख रुपये है. इसी के साथ अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने अपने उन्हें एक सोने और हीरे का कंगन दिया है, जिसकी मूल्य 16-17 लाख बताई जा रही है. इन सभी से हटकर सलमान के पिता सलीम ने अपने लाडले बेटे को जुहू में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. इसकी मूल्य भी करोड़ों में है. इसी के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने उन्हें रोलेक्स की एक घड़ी गिफ्ट में दी है, जिसकी मूल्य 15-17 लाख रुपये है. वहीं उनके बहनोई आयुष ने उन्हें सोने की चेन गिफ्ट की है. जिसकी मूल्य 73,000-75,000 हजार रुपये है.