पलक तिवारी ने ग्लैमरस फोटोशूट में बिखेरे जलवे, दिखा ग्लैमर अंदाज

पलक तिवारी ने ग्लैमरस फोटोशूट में बिखेरे जलवे, दिखा ग्लैमर अंदाज

छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी उन्हीं की तरह बेहद पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। पलक आए दिन अपने सोशल मीडिया पेज पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही हैं। तो वही फैंस को भी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। कभी हॉट ड्रेस में तो कभी इंडियन अवतार में पलक आए दिन अपना नया नया रंग दिखा रही हैं।

पलक तिवारी

इंस्टाग्राम पर पलक को छह लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। जो उनकी तस्वीरों और फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में पलक ने एक शॉर्ट ड्रेस में फोटो शेयर की है। जिससे 60 हजार के करीब लाइक मिल चुके हैं। पलक का यह फोटोशूट बेहद ही ग्लैमरस है। जिसमें उनका हॉट अवतार देखते बन रहा है। कैमरे के आगे पोज देती पलक की अदाएं काफी दिलचस्प हैं। पलक ने इस फोटोशूट का एक वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है। आप उस वीडियो को देख सकते हैं।

पलक तिवारी

पलक तिवारी कई बार अपना बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं। लेकिन इस बार मानों वो हॉटनेस की सारी हद्दे पार कर रही हो। पलक का ये रूप बेहद ही कातिलाना है। पलक तिवारी बॉलीवुड में फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर'  से डेब्यू करने जा रही हैं। ये एक हॉरर फिल्म होने जा रही है। 


फटे कपड़ो में फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती

फटे कपड़ो में फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती

अश्लील फिल्म बनाने के मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अलावा जो शख्स सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वह हैं वेब सीरिज़ ‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ट। इस मामले में खुद चार महीने तक जेल की हवा खा चुकी गहना राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद खुलकर उनका समर्थन करती आईं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने एक न्यूड वीडियो डालकर लोगों को पोर्न और एरॉटिक वीडियो में फर्क समझाने की कोशिश भी की थी। 


इतना ही नहीं गहना वशिष्ट आए दिन इस केस को लेकर मुंबई पुलिस पर निशाने भी साधती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर गहना ने मुंबई पुलिसपर बेहद गंभीर आरोप लगाए। गहना ने इंस्टा पर फटे कपड़े पहनकर अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में आप देख सकते हैं, गहना ने एक पीले कलर का एक कुर्ता पहना है, जो हाथ पर से अंदर की तरफ से फटा हुआ है।

इसे शेयर कर गहना ने बताया कि वह अपने घर नहीं जा सकती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।  गहना ने तस्वीर के साथ लिखा-'पुलिस वालों ने ये दुर्दशा कर दी है मेरी...सारे अकाउंट फ्रीज़ हैं, पैसे नहीं हैं, घर जा नहीं सकती नहीं तो पुलिस अरेस्ट कर लेगी। मोबाइल, लैपटॉप सब ले लिया, पिछली बार जमानत के लिए कार गिरवी रखवा दी थी।'

अपनी बात जारी रखते हुए गहना ने आगे लिखा- 'घर में अंजान लोगों ने कब्जा कर लिया है। वकील की फीस भी किसी से उधार मांग कर चुकाई। अब भी आप लोगों की आत्मा नहीं भरी है तो बनाते रहे झूठे केस....एक दिन सब सच सामने आएगा...जिन लड़कियों को आप लोगों ने मेरे खिलाफ खड़ा किया है, पैसा का लालच देकर कोई ना कोई सच सामने लाएगा।'