Sidharth Malhotra ने शेयर किया ‘शेरशाह’ का नया पोस्टर

Sidharth Malhotra ने शेयर किया ‘शेरशाह’ का नया पोस्टर

कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट की घोषणा के बाद फैंस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म के पोस्ट भी फैंस का उत्साह बढ़ा रहे हैं। अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फोटो में कैप्टन अपने एक जख्मी साथी को खिंचकर ले जा रहे हैं। इस फोटो में उनके साहस को केंद्रित किया गया है। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्शन लिखा, ‘ये उनका साहस ही था जो उन्हें युद्ध के मैदान में ले गया और हर ऊंचाई पर विजय प्राप्त की, जिसमें उन्होंने अपना दिमाग लगाया।’ फिल्म के इस न्यू पोस्टर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने फिल्म के कई पोस्ट शेयर किए थे, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए थे। हाल ही में उन्होंने अपने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो एक दूसरे का हाथ पकड़ कर बैठे दिखाई दे रहे हैं। फोटो में अभिनेत्री व्हाइट ट्रेडिशनल सलवार शूट में, तो अभिनेता ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं।

कैप्टन विक्रम बत्रा ने कारगिल युद्ध में प्वाइंट 4875 को हांसिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें अपने अदम्य साहस और अपने रणकौशल के लिए मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कैप्टन विक्रम बत्रा 7 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे।


वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज किया जा सकता है। फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है और फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही हैं।


Deepika padukone ने शुरू की शकुन बत्रा की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग

Deepika padukone ने शुरू की शकुन बत्रा की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड की चहती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी जबरदस्त एक्टिंग फनी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति रणवीर सिंह के साथ फनी फोटोज वीडियो शेयर करती हैं। अब इंस्टाग्राम उनकी एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसके साथ दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी आगामी शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

उनके इस फोटो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर किया है। फोटो में अभिनेत्री व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के ऊपर एक ओवर साइड श्रग पहने हुए दिख रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर पैपराज ने दावा किया है कि शुक्रवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म के मुंबई स्थित सेट पर शुटिंग शुरू कर दी है। दीपिका की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रह है और लोग उन्हें अपनी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस ने क्लब हाइस सेशन के दौरान अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि, ‘ये साल 2014 के शुरूआती दिनों की बात है, मैं बुहत खालीपन और असाहय महसूस करती थी। मुझे लगता था कि मेरी जिंदगी के कोई मायने नहीं है और ना ही कोई मकसद है, मैं कुछ महसूस नहीं कर पा रही थी। मुझे सब कुछ शून्य जैसा लगता था। ये कई महीनों तक चला। एक बार मेरा परिवार मेरे घर आया हुआ था और वो लोग वापस जाने की तैयारियां कर रहे थे। उस दौरान मैं अपने रूम में थी और अचानक से रोने लगी।’

बात अगर अभिनेत्री दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म वर्ल्ड कप विजेता पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह मुख्य कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी रोमी देवी का रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं।