फटे कपड़ो में फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती

फटे कपड़ो में फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती

अश्लील फिल्म बनाने के मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अलावा जो शख्स सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वह हैं वेब सीरिज़ ‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ट। इस मामले में खुद चार महीने तक जेल की हवा खा चुकी गहना राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद खुलकर उनका समर्थन करती आईं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने एक न्यूड वीडियो डालकर लोगों को पोर्न और एरॉटिक वीडियो में फर्क समझाने की कोशिश भी की थी। 


इतना ही नहीं गहना वशिष्ट आए दिन इस केस को लेकर मुंबई पुलिस पर निशाने भी साधती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर गहना ने मुंबई पुलिसपर बेहद गंभीर आरोप लगाए। गहना ने इंस्टा पर फटे कपड़े पहनकर अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में आप देख सकते हैं, गहना ने एक पीले कलर का एक कुर्ता पहना है, जो हाथ पर से अंदर की तरफ से फटा हुआ है।

इसे शेयर कर गहना ने बताया कि वह अपने घर नहीं जा सकती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।  गहना ने तस्वीर के साथ लिखा-'पुलिस वालों ने ये दुर्दशा कर दी है मेरी...सारे अकाउंट फ्रीज़ हैं, पैसे नहीं हैं, घर जा नहीं सकती नहीं तो पुलिस अरेस्ट कर लेगी। मोबाइल, लैपटॉप सब ले लिया, पिछली बार जमानत के लिए कार गिरवी रखवा दी थी।'

अपनी बात जारी रखते हुए गहना ने आगे लिखा- 'घर में अंजान लोगों ने कब्जा कर लिया है। वकील की फीस भी किसी से उधार मांग कर चुकाई। अब भी आप लोगों की आत्मा नहीं भरी है तो बनाते रहे झूठे केस....एक दिन सब सच सामने आएगा...जिन लड़कियों को आप लोगों ने मेरे खिलाफ खड़ा किया है, पैसा का लालच देकर कोई ना कोई सच सामने लाएगा।'


नेहा धूपिया ने न्यूड ड्रेस और प्रिंटेड श्रग में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

नेहा धूपिया ने न्यूड ड्रेस और प्रिंटेड श्रग में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस नेहा धूपिया बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में नेहा न्यूड कलर ड्रेस और प्रिंटेड श्रग में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से नेहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल लग रही है।

नेहा फोन पर बात करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- हेलो रूम सर्विस, क्या मुझे मिल सकता है। इसके साथ नेहा ने खाने की कई सारी चीजों की इमोजी भी लगाई हैं। नेहा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें नेहा और अंगद ने तस्वीरें शेयर कर दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। तस्वीरों में कपल के साथ उनकी बेटी मेहर भी नजर आई थी। नेहा बॉडीकोन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थी। नेहा ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से एक्टर अंगद बेदी संग दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को उनके बेटी मेहर का जन्म हुआ था।