BSNL घर से कार्य करने वालों की सहायता के लिए लाया है एक अच्छा प्लान, जाने

BSNL घर से कार्य करने वालों की सहायता के लिए लाया है एक अच्छा प्लान, जाने

कोरोना वायरस (cornavirus) से बचाव के लिए ज़्यादा से ज़्यादा लोग वर्क फ्रॉम होम (work from home) कर रहे हैं। इसे फैलने से रोकने के लिए भी सरकार लोगों से घर से कार्य करने की अपील कर रही है।

 सारे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है,  ऐसे में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) घर से कार्य करने वालों की सहायता के लिए एक अच्छा प्लान लाई है। वर्क फ्रॉम में किसी तरह की परेशानी  ना हो, इसके लिए सरकार के ओरनशिप वाली कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यूज़र्स के लिए फ्री इंटरनेट प्लान ऑफर कर रही है।

कंपनी के [email protected] प्लान में ग्राहकों को एक भी रुपया खर्च  नहीं करना होगा। टेलिकॉमटॉक पर छपी समाचार के मुताबिक भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्लान का लाभ सिर्फ मौजूदा लैंडलाइन कनेक्शन वाले ब्रॉडबैंड यूज़र्स को ही दिया जा रहा है।
ये हैं प्लान के बेनिफिट्स
प्लान में मिल रहे डेटा बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 5 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसकी स्पीड 10Mbps की होगी व एक बार 100% डेटा का प्रयोग कर लेने के बाद यूज़र की स्पीड कम होकर 1Mbps की हो जाएगी।

इस प्लान की अच्छाई ये है कि 5 जीबी डेली डेटा लिमिट के बाद भी ग्राहकों के लिए कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। बताया गया कि ये प्लान अंडमान व निकोबार समेत सभी सर्कल्स में ब्रॉडबैंड यूज़र्स के मुफ्त में उपलब्ध कराया गया है।