एयरटेल 4G से ऐसे कर सकते है टफ्लिक्स में वीडियो स्ट्रीमिंग

एयरटेल 4G से ऐसे कर सकते है टफ्लिक्स में वीडियो स्ट्रीमिंग

अगर आप टीवी की बजाय औनलाइन शो देखना पसंद करते हैं तो बताने की आवश्यकता नहीं कि नेटफ्लिक्स पर एक से एक बढ़िया वेब सीरीज स्ट्रीम होती रहती हैं. कई शो आपके फेवरेट भी होंगे. कुछ के आप कई सीज़न देख चुके होंगे. नेटफ्लिक्स लाइब्रेरी में रोज़ाना इतनी सारी चीजें जुड़ती हैं कि रोज सब कुछ देख पाना लगभग नामुमकिन है. पर इन सब का लुत्फ़ उठाने के लिए आपके नेटवर्क का नेटफ्लिक्स रेडी होना बहुत ज़ाफरूरी है! जैसे एयरटेल 4G जिसे ओपन सिग्नल की रिपोर्ट ने वीडियो स्ट्रीमिंग के मुद्दे में बाकी सर्विस प्रोवाइडर्स से सबसे आगे बताया है. ताकि आप जब चाहे, जहां चाहें आराम से ये सारे शो अपने फोन पर स्ट्रीम कर सकें.

और अगर आप उन लोगों में से हैं जो दोस्तों से सैक्रेड गेम्स सीज़न 2 की तारीफ सुन-सुनकर इसमें दिलचस्पी लेने लगे हों, या फिर कार्यालय में ‘Bard Of Blood’ पर हो रही चर्चा का भाग बनने के लिए ही ये शो देखने लगे हों या फिर ‘The Crown’ में क्वीन एलिज़ाबेथ की जिंदगी के उतार-चढाव के किस्से आपको दंग करते हैं. व आप बिल्कुल इंतजार नहीं कर पाते ये जानने के लिए कि अगले एपिसोड में क्या होगा, लेकिन व्यस्तता के कारण आप वीक-डे में इन्हें मिस कर जाते हैं.

तो परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं. आपको करना बस इतना है कि बाकी के व्यस्त लोगों की तरह आप भी एक लिस्ट बना लीजिए उन वेब सीरीज व फिल्मों की जो आप मिस कर गए या फिर नेटफ्लिक्स पर देखना चाहते हैं. आपने अपना वीकेंड फ्री रखा है इसी कार्य के लिए. इस सप्ताह कहीं नहीं जाना व कुछ नहीं करना. बस आराम से अपने काउच में बैठकर अपनी विशलिस्ट के सारे शो व फिल्में निपटानी है. भई वाह! इससे अच्छा वीकेंड क्या होगा.

अब जब नेटफ्लिक्स के शो की बात हो ही रही है तो लगे हाथों आपको ये भी बता देते हैं कि नए-पुराने दर्शकों के लिहाज से हिंदी व अंग्रेजी के कौन-कौन से शो इन दिनों नेटफ्लिक्स पर धूम मचा रहे हैं.

भई लिस्ट तो तैयार है, लेकिन ये मजा किरकिरा न हो इसके लिए एक चीज़ पहले से सुनिश्चित कर लें कि आपके फोन में एयरटेल 4G का स्मार्ट नेटवर्क जरूर हो. क्योंकि इसके हाई स्पीड डेटा की मदद से आप ये सभी वीडियो व फिल्में सारे मजे से देख सकते हैं.

मोबाइल फोन पर शो, क्रिकेट, फिल्म, वीडियो देखना हो या गेम खेलना हो. अगर नेटवर्क के साथ बढिया डेटा स्पीड मिले तो फोन पर वीडियो देखने का अनुभव बहुत ज्यादा मजेदार होता है. व एयरटेल 4G आपके इसी अनुभव को बेहतरीन बनाता है. ये बात हम नहीं कह रहे, ये बोलना है ओपन सिग्नल की रिपोर्ट का. इस रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो स्ट्रीमिंग के मुद्दे में एयरटेल 4G, बाकी सर्विस प्रोवाइडर्स के मुकाबले बहुत ज्यादा आगे है. हाई डेटा स्पीड की वजह से एयरटेल ग्राहक अपने फोन पर, बिना बफरिंग के वीडियो व फिल्में बहुत आराम से स्ट्रीम कर पाते हैं. इसी वजह से ज्यादातर एयरटेल ग्राहक, नेटवर्क के साथ-साथ अपने वीडियो एक्सपीरियंस के मुद्दे में बाकी नेटवर्क ग्राहकों से कहीं ज्यादा संतुष्ट रहते हैं, क्योंकि एयरटेल 4G है सबसे स्ट्रॉन्ग व सबसे स्मार्ट. तो आप भी अपनाइए एयरटेल का स्मार्ट नेटवर्क व जी भर कर मजा लीजिए अपनी फेवरेट वेब सीरीज व फिल्मों का.